लंबी आयु के लिए इसे घर में रखें फेंग शुई टिप्स (Keep it at home for long life- Feng Shui tips)

फेंग शुई के अनुसार अगर आप घर में कछुआ रखते है तो इससे घर में शांति, धन, सुखसमृद्धि आती है। यह भी कहा जाता है कि इसे घर में रखने से घर के मुखिया कि आयु बढ़ती है। अगर इसे घर की सही दिशा में रखा जाए तो इसका पूरा फ़ायदा मिलता है। फेंग शुई ड्रैगन विथ कछुआ हमेशा उत्तर दिशा में ही रखा जाना चाहिए ताकि इससे आपको पूरा लाभ मिले। यह सिंबल आपको ज्यादातर दुकानों में मिल जाएगा। फेंग शुई में लंबी आयु के लिए कछुआ प्रयोग किया जाता है।

फेंग शुई के अनुसार इसे घर के नॉर्थ सेंटर में रखने से परिवार के मुखिया की आयु बढ़ती है। अगर आप इसे अपने घर के प्रवेशद्वार पर रखते हैं तो यह आपके घर में शांति और सुख लाती है। अगर इसे एंट्रेंस या प्रवेश द्वार पर रखेंगे तो यह निगेटिव एनर्जी को घर में आने नहीं देगा। फेंग शुई कछुआ पूर्व दिशा में रहने से घर के सभी मेंबर्स की सेहत अच्छी रहती है। तथा इसे दक्षिण-पूर्व में रखने से घर में धन की बरसात होती हैं।

अधिक जानकारी के लिए आप हमारे अनुभवी एक्सपर्ट ज्योतिषी आचार्य कल्कि कृष्णन् से संपर्क करें। वास्तु सर्विस, शुद्ध व प्रामाणिक फेंग शुई प्रोडक्ट्स जैसे विंड चाइम, क्रिस्टल बॉल्स, अदि की प्राप्ति हेतु आप एस्ट्रोदेवम डॉट कॉम (AstroDevam.com) से संपर्क कर सकते हैं।

 

 
This entry was posted in Products On .

Comments

    There are no comments under this post.

Leave A reply